Friday, February 4, 2011

लड़की कैसी थी ये जानना नहीं चाहेंगे ???

हेलो ब्लॉगर्स ,,
सावधान अगर मेरा ब्लॉग पढ़ रहे हैं तो कमेन्ट जरुरी है नै तो मिलना फिर बताऊंगा हा हा हा !!!! फोटो जैसे ही हाथ में लगी अब तो देखने की हड़बड़ी थी, सच बता रहा हूँ लड़की बहुत सुन्दर थी, वो लोग दो फोटो देकर गए थे, एक में लड़की ने चश्मा लगाया हुआ था, ये बात अच्छी लगी की उन्होंने ये बता दिया की लड़की चश्मा लगाती है, मतलब कुछ छुपाया नहीं खैर ये बात मेरे या मेरे परिवार के लिए कोई मायने नहीं रखती थी, हाँ तो घर में फोटो सबको बहुत पसंद आई, मैंने बिट्टी दीदी ( रायपुर वाली ) को फ़ोन लगाया वो भी खुश हुई,, अब बात आई कुंडली मिलाने की,, ( हमारे यहाँ पर कुंडली मिलन जरुरी माना जाता है ) हमारे एक पूजनीय पंडित जी हैं श्री विश्वनाथ शर्मा ( प्रसिद्ध ज्योतिसाचार्य) जो बिलासपुर के पास रतनपुर में रहते हैं, दो दिन बाद मेरा और माँ का रतनपुर जाना तय हुआ, कुंडली मिलाने के लिए,
कुंडली मिलन का क्या हुआ ये अगली पोस्ट में तब तक के लिए प्रणाम, !!!!

No comments:

Post a Comment